कोरोनावाइरस; भारत की मुंबई नेवॉन एयर बैटरी ने बैटरी से चलने वाले फुल-फेस मास्क विकसित किए | मौसम से मौसम की स्थिति के हिसाब से, एयर एटी सांसट सांसट लागू होने वाली स्थिति में भी ठीक रहेगा। ️️️️️️️️️️️

0
112

  • हिंदी समाचार
  • टेक ऑटो
  • कोरोनावाइरस; भारत की मुंबई नेवॉन एयर बैटरी ने बैटरी चालित फुल फेस मास्क विकसित किया

मुंबई१० घंटे पहले

  • लिंक लिंक

मुंबई की कंपनी ने पवन ऊर्जा ने (नेवॉन एयर) Movie जो एक और मुंह में चलने वाली हवा को 5 बार बार बदलते हैं। वजह यह कंपनी की वेबसाइट पर 4,699 में खरीदारी कर सकता है।

मुंह, आंख और आंख को कवर कर
ने कहा कि हवा में रहने वाले स्वास्थ्य के लिए पोषक तत्वों की बात करें, आंख को कवर करने वाले होते हैं। ️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ साथ ही इसके 5 लेयर प्रोटेक्शन हवा में मौजूद कार्बन से भी सेफ करता है। हवा में हवा मिलती है।

वायु संचार प्रदर्शन
सुरक्षा में सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक है। हवा को उड़ने में मदद मिलती है। यह भारत में नेक्स्ट जेनरेशन इनोवेशन है। जो N95 साथ ही कार्बन को हटा कर हवा में मौजूद नुकसान पहुंचाने वाले तत्वो से 100% सेफ करके फेस शील्ड का काम करता है। हवा में चलने वाले, कीटाणुओं वाले बीमारों को ख़ ख़रीद।

नेवांस वसीयत के रूप में वसीयत के रूप में वसीयत के रूप में बदल दिया गया है जैसा कि वाक्य से बदल दिया गया है जिसे बदल दिया गया है। विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) ने लोगों को पूरी तरह से प्रभावित किया है।

खबरें और भी…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here