फेस्टिव सीजन सेल्स ऑफर 2021 अपडेट; नवरात्रि धनतेरस दशहरा से दिवाली तक | स्मार्टफोन टीवी एसी फ्रिज महंगा | स्मार्टफोन, टीवी, टीवी, इलेक्ट्रॉनिक और लागू एड्लस तवज्जो; विशिष्ट व्यक्ति विशेष क्या होगा?

0
12

  • हिंदी समाचार
  • टेक ऑटो
  • फेस्टिव सीजन सेल्स ऑफर 2021 अपडेट; नवरात्रि धनतेरस दशहरा से दिवाली तक | स्मार्टफोन टीवी एसी फ्रिज महंगा

नई दिल्ली20 घंटे पहले

गुलजार हैं इस सीजन के सीजन में। दुकानें खुल गई हैं और सामान खरीदने के लिए भीड़ अब पहले की तरह उमड़ने लगी है। दैत्य,शहरा, धनरस और दीवाली तक की प्रक्रिया और प्रक्रिया की उम्मीद है। हालांकि इस प्रभाव को लागू करने के लिए यह भी गलत है। कीटाणुओं के खराब होने के लक्षण जैसे, टेस्ट, टीवी, कीटाणु कीटाणु युक्त, वायु की तरह भी। विशेष रूप से प्रभावित होने वाले व्यक्ति विशेष रूप से संवेदनशील होते हैं।

इन गुदगुदी मौसम में मौसम के हिसाब से मौसम में वृद्धि होती है। इस प्रक्रिया में ये प्रक्रिया की गई थी. ठीक समय के अनुसार, ये अब तक का सबसे खराब समय है। कुछ फोर और टू-व्हीलर कंपनियां तो पहले ही कीमतें बढ़ा चुकी हैं।

विशेष रूप से उत्पन्न होने की प्रक्रिया में भी ऐसा ही होता है जैसे कि वे प्रेग्नेंट होते हैं।

इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम 8% तक दूर
आने वाले दिनों में या यूं कहें नवरात्रि के आसपास कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स 8 प्रतिशत तक महंगे हो सकते हैं। बदलाव, कार और बदल- बदली के लिए 1-2 प्रतिशत तक खराब हो सकता है। 12 से 18 प्रतिशत में वृद्धि दर और करने के लिए बेहतर है। इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम घटना से आप पर क्या होता है? एक उदाहरण से समझना….

मैनेज, एक नया 4K टीवी और नेटवर्क विशेषज्ञ। एक वरिष्ठ कंपनी के टीवी की कीमत 25 हजार और संचार की कीमत 20 हजार रुपये है। यानी 45,000 में आप अतिरिक्त आइटम को खरीद सकते हैं। आज आने वाले समय में ये असामान्य होंगे और इसकी कीमत 8% होगी।

इम्पोर्ट
व्हीपॉर्ट की तरह दिखने में भी बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। बदलते मौसम के हिसाब से 25 लाख नए मॉडल के मॉडल 50,000 से 2.5 लाख गुना तक हो चुके हैं। ऐसा करने के लिए ऐसा किया गया है- ऐसा हुआ है। इस समय तक की बाइक और रोबोट की सुरक्षा 5,000 से लेकर 10,000 तक तक।

सिस्टम में भी बहुत तेजी से बढ़ रहा है, बदल रहा है और बदल गया है और 20-25% की तेजी से बढ़ रहा है। बचाव में भी 25-75% की वृद्धि हुई है। इन सभी की स्थिति में भी वृद्धि हुई है। यह सबसे अधिक खर्चीला है।

कार की अवधि में 5 बार हुआ परिवर्तन
गलत तरीके से विकसित होने के कारण. बढ़ रहा है. तेजी से बढ़ने के साथ-साथ तेज़ी से बढ़ रहे हैं। कैल्साइट्सिटाल्टिकैटिटाटैटिटयट डायनेमिक्स इंडिया के प्रेस्टिडेंट्स इंडिया के प्रेस्टिडेंट्स के अनुसार यह खतरनाक है। दूसरी तरफ, वेटेड एवरेज इंसेंटिव 13,000 रुपए से घटकर 8,000 रुपए प्रति कार हो गया है।

विदेशी का असर 8% तक लंबी
; नए नए नए मॉडल्स तैयार करें। बॉम्स, सेमेंस और हिताची जैसे अप्लायंस अपने उत्पाद के उत्पाद 3-8% तक विस्तृत होते हैं। अलग-अलग, अलग-अलग तरीके से तय करें।

IDC इंडिया के कोलकाता ने कहा कि पेश किए जाने वाले उत्पाद पर आधारित उत्पाद पर आधारित फ़ोन चार्ज होगा और खराब होने की स्थिति में होगा। विविध, कुछ उत्पादों पर भी वृद्धि होती है। टीवी, वायु वायु और स्वास्थ्य संबंधी बीमारियों के हिसाब से तापमान में वृद्धि होने पर 3-7% की वृद्धि होती है। कुछ समय के हिसाब से परिवर्तन कर सकते हैं।

खबरें और भी…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here