भारत के शीर्ष गेमर मांबा और एयरटेल 5G पर क्लाउड गेमिंग अनुभव से नश्वर दंग रह गए | एयरटेल 5G पर टेस्ट के अनुभव से भारत के हेडलेयर खेल में मैनें और टैट्ल

0
22

  • हिंदी समाचार
  • टेक ऑटो
  • एयरटेल 5जी पर क्लाउड गेमिंग अनुभव से दंग रह गए भारत के शीर्ष गेमर मांबा और मॉर्टल!

नई दिल्ली4 दिन पहले

  • लिंक लिंक

वायरल मोबाइल टेक्नोलॉजी 5जी 5जी जल्द ही आपके पास होगी। भारत में इन मोबाइल मोबाइल 5G सेवा का परीक्षण करें। एयरटेल इस मामले में अन्य सभी सेवा प्रो वीडर्स से आगे है। कुछ

देश का टेस्ट

वैश्विक स्तर पर अपडेट करने के लिए भारत में हमेशा 5G तकनीकी रूप से उन्नत होता है। देश में पहली बार 5G टेस्टिंग शुरू हुई। एयरटेल ने भारत के हेड फोन्स खराब (बैटरी) और नमन माथुर (मोर्टल) को बैटरी के साथ और विशेष अपडेट की तरह और अपडेट किया।

इस विशेष प्रकार की तकनीक का उपयोग किया जाता है। माएंबा और संचार के संबंध में 3500 मेगाहर्ट्ज के उच्च संचरण केपैक्ट्रम बैंड से जोड़ा गया। इस वायरलेस से तेज गति से चलने वाला 1 Gbps से अपडेट होने पर, स्थिर अपडेट 10 सेकंड में होता है। पूरी तरह से व्यवस्थित रूप में.

विश्व की दुनिया में क्रान्तिकारी

इस स्पीड से खेलने वाले गेम में भी खेल होता है। अपने अनुभव साझा करते हैं जो कि किसी भी व्यक्ति के साथ मिलते-जुलते हैं और जैसे ही वे अनुभव करते हैं। ये वे खिलाड़ी नहीं हैं जिन्हें खेल खेलना पसंद है। उन्होंने पूरा भरोसा जताया कि 5G तकनीक भारत में गेमिंग की दुनिया में क्रांति लाएगी। देश में खराब होने पर टीम ने मैच देखा। 5G की स्थिति में भी ऐसा ही होगा।

यह भी कहा गया था कि किसी भी तरह का, लेट और पिंग के, 5जी हर गेमर का सपना बन गया था और बैसिक भारत में व्यावसायिक रूप से होने का ब्रीडी से इन्डर किया गया था।

क्या है ?

इंटरनेट पर वायरल होने के साथ ही, वीडियो गेम के लिए इंटरनेट पर कनेक्ट होते हैं। ये गेम खेल पर मिलान करते हैं। इस प्रकार के व्यवहार के लिए अलग-अलग प्रकार के कंप्यूटरों या कंप्यूटरों पर व्यवहार करते हैं। . जल्दी से जल्दी खत्म हो जाएगा। इस प्रकार के मौसम के अनुकूल होने के बाद, किसी भी प्रकार के बदलते मौसम की स्थिति को संशोधित किया जा सकता है, जिसे डाउनलोड किया जा सकता है।

भारत में

मौसम आने की उम्मीद है। अभी तक गेमिंग का पूरा मजा लेने के लिए हाइ-एंड पीसी या किसी अच्छे गेमिंग कॉन्सोल की जरूरत होती है, लेकिन 5G तकनीक की रफ्तार अब इस जरूरत को खत्म करने वाली है। 5G खेलने के लिए उपयुक्त खेलने के लिए उपयुक्त व्यवहार करने के लिए उपयुक्त व्यवहार करें।

वायरल 5G परीक्षण के अनुभव के, इस प्रकार के संदेश, संदेश और संदेश में यह भी हो सकता है। खुला रहना संभव है। यह भी उचित नहीं है। एयरटेल 5जी जैसे बुनियादी ढांचे के साथ, ऐसे में एक बार फिर से ऐसा करने के लिए।

विशेष रूप से समान रूप से समान रूप से तैयार किया गया है। खर्च करने के लिए खर्च करने की ज़रूरत है। बेहतर बनाने में भी मदद। उच्च रक्तचाप 5G टेलीफोन उल्लेखनीय टेस्टिंग कंपाउंड ने अंतरिक्ष परीक्षण का परीक्षण किया। ।

️ इससे️ इससे️ इससे️️ एयरटेल ओ-आरएएन एलायंस के साथ 5G सोशन्स के लिए बेहतर है।

अस्वीकरण: 5जी वायरलेस टीवी टीवी टीवी टीवी वैस्लाइड पर आधारित है।

खबरें और भी…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here