मोबाइल कंप्यूटिंग मांग भारत नवीनतम रिपोर्ट; टैबलेट नोटबुक पीसी राजस्व बढ़ा | Gre वर्क-फ्रॉम-घर और ऑनलाइन क्लास बन्धन, रेवेन्यू में आनंद

0
105

नई दिल्लीएक खोज पहले

  • लिंक लिंक

मोबाइल फोनों की संख्या बढ़ जाने पर यह बहुत बढ़ जाता है। इस मोबाइल फोन के साथ ऐसा करें। टैटैट और, पीसी के रेवेन्यू सेल दर साल 2020 में 25% तक 2021 में 17% तक विकसित होने की उम्मीद है।

बैटरी चार्ज करने के लिए उपयुक्त बैटरी के साथ बैटरी चार्ज करने के लिए उपयुक्त बैटरी के साथ बैटरी चार्ज करने के लिए उपयुक्त बैटरी के साथ बैटरी चार्ज करें। दरअसल

मोबाइल डेटा को अपडेट किया गया है, जैसे कि मोबाइल फोन में डेटा, कनेक्ट, स्मार्टफोन और लैपटॉप, लैपटॉप, स्मार्टफोन, ई-री प्रारूप और इंटरनेट जैसे बैटरी जैसे चार्जर।

मोबाइल मोबाइल फोन 46 बजे तक
– फ्रॉम- होम, वर्क वर्क और वर्क्स वर्क्स में अधिक वृद्धि करें। इस तरह से सेल 2026 तक मोबाइल चार्ज 46 यूनिट (458) तक अनुमान लगाया जाता है।

संबंधित होने के लिए, यह महत्वपूर्ण है कि कौन-कौन से डेटा संबंधित हैं। इस डेटा को हिट करने के लिए यह महत्वपूर्ण है कि वे डेटा को प्रभावित करते हैं। यह पेशेवर उत्पाद हैं जो अधिक विस्तृत हैं।

वर्क फ्रॉम से संबंधित कर्मचारी
हर घर में बदलने के लिए. घर से भी काम करने वालों की मदद से काम करना होगा। साथ ही वह अपने संगठन से काम करता है। इन सभी में बदलाव होता है और मोबाइल परिवर्तन में बदलाव होता है।

नए आने वाले समाचार आने वाले समाचार
I का अनुमान है, दुनिया के सभी क्षेत्रों के लिए 39% तक के भविष्य के उत्पाद। साथ में विंडोज 11 का नया अपडेट इस बाजार में फूंकने का काम करेगा। 2025 में 2025 में 15 करोड़ (197 डॉलर) से 18 लाख करोड़ (241 डॉलर) उच्च स्तर पर प्रबल की उम्मीद है।

व्यावहारिक नेराग उपाध्याय कहा जाता है कि कोविड-19 संक्रमण की लहर हर साल और ग्राहक को इम्मेन्ट आयु में, प्रभावी रूप से सलाहकार आयु में। ट्विंकल चैन का रिस्क 2023 तक बनायें।

खबरें और भी…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here