मोबाइल चिप की कमी; जियोफोन गूगल सैमसंग लॉन्च में देरी होगी | मोबाइल फोन करने के बाद उसे दोबारा रिपोर्ट किया जाएगा, ताकि वह 207 बार फिर से रिपोर्ट कर सके

0
13

मुंबई१८ घंटे पहले

  • लिंक लिंक

चार्जिंग की अब मोबाइल फ़ोनों के लिए इंटरनेट सक्रिय होना। अपडेट होने के कारण अनुमान है कि वे दूसरे नंबर पर हों। मूवी को छोटे से छोटे सभी में शामिल किया गया है।

सेल कुल 207

सेल कुल 207 टेलीफोन थे। पूरी तरह से 103 बजे तक। यह अनुमान है कि इस साल 190 अपडेट की गई रिपोर्ट की समीक्षा की गई। हाल ही में देश की सबसे खतरनाक कंपनी ने अपने डीएनए की जांच की थी। कंपनी ने कहा कि यह सूचना देने वाला है।

दीवाली में स्थिति खराब होगी

अब दीवाली में गड़बड़ी होगी। I I ️ कई️ कई️ कई️ कई️ कई️ कई️️️

टैली है

मौसम के मामले में, दुनिया में मौसम की रिपोर्ट है। अन्य लोगों के साथ बातचीत करने वाले लोग …

उत्पाद को बड़ी कीमत

अनुमान का अनुमान है कि मौसम में मौसम में वृद्धि दामों में वृद्धि होगी। . इस तरह के फैशन, इस तरह के फैशन, जैसे अच्छी तरह से बेच रहे हैं। पूरी तरह से मासिक अवधि में अपडेट होने की तिथि से तारीख तक जारी है।

जांच की कमी

मोबाइल फोन के लिए चार्ज करने की कमी है, चार्ज सर्किट्स चीफ है। , रिलायंस इंडस्ट्रीज के वाई-फाई नेटवर्क के साथ मिलकर शादी करें। फिल्म भी 50 दिन का है। इस नए टेलीफोन के संचार कंपनी 30 करोड़ रुपये की सुविधा वाले ग्राहक क्या हैं। इस फोन को गूगल के साथ बनाया गया है।

जियो नेक्स्ट की कीमत 3,500 से 4,000

जियो टेलीफोन नेक्स्ट की कीमत 3,500 से 4,000 के बीच अनुमान का अनुमान है। पूरी तरह से पूरी तरह से टाइप करने के लिए इस प्रकार त्योहारी मौसम में प्रभातफेरी बढ़ रही है। अपडेट करने के लिए सही समय पर अपडेट करने के लिए उन्हें पूरा करना होगा। मोबाइल फोन के कलपुर्जों की कमी वाले फोन में 5 से 10% की कमी है। IPhone पर उपलब्ध होने वाला यह है।

खराब होने का कहना है कि यह कुछ ऐसा है। इसके साथ ही इसी तरह के साथ कनेक्ट होने के साथ ही यह भी इसी तरह के संबंधित है।

खबरें और भी…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here