वर्क फ्रॉम होम की वजह से मांग लगातार बढ़ रही है, लेकिन आपूर्ति में 45% की कमी आई है | वर्क-फ्रॉम-कम से कम करने के लिए सप्लाई लेकिन प्रोटीन

0
107

  • हिंदी समाचार
  • टेक ऑटो
  • वर्क फ्रॉम होम की वजह से लगातार बढ़ रही है डिमांड, लेकिन सप्लाई में 45 फीसदी की कमी

नई दिल्लीएक खोज पहले

  • लिंक लिंक

एक किट के हिसाब से दुनिया में बाजार में तेजी से वृद्धि हो रही है। पहले से Q1 2021 चिप की कमी 45% (-ईयर) वचन 7.56 करोड़ है। स्वास्थ्य की देखभाल करने वालों के लिए स्वास्थ्यवर्धक देखभाल में पीसी हो और ODM (ओरिजनल डिजाईन मेन्यू फ़्यूचर्चर) के अच्छे स्वास्थ्य के लिए अच्छे हों।

24% शेयर बाजार के साथ, पहली तिमाही 2021 में फिर से प्राप्त हुआ, जब एचपी 23% और दिली 17%।

वर्क-फ़्रेम-घर से आगे बढ़ें
प्रेक्षक के प्रकार, पीसी मार्केट के बाहरी रूप से तेज़ गति से चलने वाले मंगल, वर्क-फ्रॉम-होम और स्टडी-फ्रॉम- घर की वृद्धि है। क्रिस्टल की बिक्री में वृद्धि होती है।

टर्म 6 सेलर का बाजार बना का अनुमान
2021 की दूसरी तिमाही में, पीसी की पहली तिमाही 2021 से अधिक तेज़ हो जाने पर तेज़ हो जाएगा। सेमीकंडक्टर एंड कंपोनेंट में प्रेक्षक क्षमता में वैबसाइट है, जो वैबसाइट से प्रभावित है जो 85% से अधिक है अधिक शेयर के साथ बाजार में बना है।

ODM मेन कॉनपोन की कमी से संबंधित समस्या
हालांकि, ODM भी पावर कंट्रोल आईसी, विद्युत चालक आईसी (डिस्प्लॉव के साथ) और सीपीयू जैसे मेन कनपं का सामना करने वाले पोन्ट की कमी का सामना करते हैं। ने कहा, “सुप्रभात (और-) कि उत्पाद कोडेक आईसी लैन की आपूर्ति की रिपोर्ट की रिपोर्ट करता है और फिट बैठता है।

2022 के अंत तक जांच में कमी
पीसी और ODM यह उम्मीद है कि H1 2022 तक समझ से दूर रहें। गर्मियों की मौसम में मौसम के हिसाब से अपडेट करें। आँकड़ा-टू-स्कूल (मिला हुआ क्लास) के साथ-साथ H1 2021 से बहुत .

अखबार की अगली कड़ी।
सूचना की पेशकश करने के लिए ऐसा करने के लिए वे आपको बता देंगे कि वे किस तरह से प्रसारित होते हैं। संक्रमण के लिए सेवा में सेवा में शामिल हों और वे संलग्न हों, तो वे संक्रमित होते हैं। मार्च 2020 में जितने होने ️️️️️️️️️️️️️️ यही वजह चिप

खबरें और भी…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here