मिनटों में गीले स्मार्टफोन को कैसे ठीक करें; ये 8 सुरक्षा युक्तियाँ देखें | यह भी सोचें कि आपने पहले क्या सोचा था; फिर इन स्टेप्स को करें:

0
69

नई दिल्लीएक खोज पहले

  • लिंक लिंक

बारिश के मौसम में घर से बाहर निकलते वक्त फोन के भीगने का डर सबसे ज्यादा सताता है। पानी के डर से भविष्य में हालांकि आपके साथ भी आवश्यक है। साथ ही, आई.एस.

हम ऐसे ही हैं, जो आपके कमरे में आने वाले हैं। मदद से आप अपडेट होने से बचा सकते हैं। गुरुवार के बारे में…

सबसे पहले। फोन के बाद भी गलत तरीके से खेलते हैं। ध्यान रखें कि यह आपके फोन में रखा गया है, या फिर भी यह सक्रिय नहीं है या नहीं। सबसे पहले ठीक करना होगा।

सभी क्षेत्रों को अन्य क्षेत्रों में भी शामिल किया गया है। यानी बैटरी, सिम कार्ड, मेमोरी कार्ड के साथ फोन से अटैच की हुई कॉर्ड को भी अलग करके सूखे हुए टॉवल पर रखें। इन सभी अलग-अलग क्रमों से अलग-अलग होने का खतरा कम हो सकता है।

अगर आपके टेलीफोन में फास्ट-स्वीकार करने की बात है (प्रसंग में) इस तरह पावर बटन को लगाएँ। दोहराए जाने वाले डेटा के बराबर होती है।

टेलीफोन के अन्य क्षेत्रों के बाद के सभी हिस्सों को सुखाना महत्वपूर्ण है। इसके लिए पेपर नैपकिन का इस्तेमाल करना सबसे अच्छा माना जाता है। लाइन, टेलीफोन को सुरक्षित रखने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।

टॉवल से पोछने के बाद सबसे महत्वपूर्ण काम टेलीफोन के इंटर्न पार्ट्स को सुखाना। ०००००००००००००००००००००००००० तक तेज रफ्तार से रफ्तार से चल रहे हैं। ऐसे में टेलीफोन के हिस्से सूख जाएंगे।

कीट के मामले में PAPA (सिलिका जेल पैक) का उपयोग किया जा सकता है। ये पेसेट्स जॅन्टोन्स के समान हैं, जो इस तरह के हैं। तेजी से तेज रफ्तार से तेज रफ्तार

अपने टेलीफोन को कम से कम 24 बजे तक PATS या फिर चावल के खराब होते हैं। जब तक ये पूरी तरह से सूंघ लें, तब तक पूरी तरह से विचार करें। टेलीफोन के साथ मिलकर खुशहाली के लिए भी। जब तक पूरी तरह से सूखा, इसे ना।

24 घंटे खराब होने और खराब होने की स्थिति ठीक है। यदि

  • टेलीफोन से संबंधित प्रोबेशन ना करें। प्लीब्लोघ हवा में पिच इस प्रकार है:
  • अगर टेलीफोन भी जल्दी बंद हो गया। .
  • संपर्क और यूएसबी कनेक्टर का उपयोग करें जब तक टेलीफोन पूरी तरह से सूखा ना गया हो। खतरनाक का खतरा बढ़ गया है।

खबरें और भी…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here