NCB ने करन जौहर को समन भेजा; उनके घर हुई पार्टी के वायरल वीडियो पर जवाब मांगा | Karan Johar summoned by NCB in Bollywood drugs nexus case

0
199
NCB ने करन जौहर को समन भेजा; उनके घर हुई पार्टी के वायरल वीडियो पर जवाब मांगा | Karan Johar summoned by NCB in Bollywood drugs nexus case

मुंबई36 मिनट पहले

28 जुलाई 2019 को करन जौहर ने House party host की थी। इसमें दीपिका, मलाइका, रणबीर समेत कई Bollywood celebs पहुंचे थे।

बॉलीवुड ड्रग्स (Bollywood drugs) मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) (NCB) ने फिल्म निर्माता करन जौहर को समन भेजा है। रिपोर्ट्स (reports) के मुताबिक, करन से उनके घर हुई पार्टी के वायरल वीडियो पर जवाब मांगा गया है। हालांकि, अभी यह साफ नहीं हुआ है कि उन्हें कब NCB Office में पूछताछ के लिए हाजिर होना है।

घर पर हुई पार्टी में मिली है clean chit

कुछ दिनों पहले करन जौहर के घर हुई पार्टी के वायरल वीडियो की दूसरी फॉरेंसिक रिपोर्ट (Forensic report) भी Negative आई थी। Viral Video के आधार पर कहा जा रहा था कि करन के घर Drugs party  हुई थी। हालांकि, गुजरात के गांधी नगर की FSL ने वीडियो में नजर आ रही सफेद रंग की इमेज को Reflection of light (रोशनी के कारण बनी छवि) बताया था। वीडियो में किसी भी तरह के Stuff की मौजूदगी से इनकार किया गया। FSL ने  Clean Chit देते हुए  Report में लिखा था कि वीडियो में ड्रग्स (Drugs) जैसा कोई भी पदार्थ या अन्य material नहीं दिख रहा।

वीडियो की पहली फॉरेंसिक रिपोर्ट (Forensic report) सितंबर के अंतिम सप्ताह में NCB को मिली थी। इस रिपोर्ट (Repost) में वीडियो को वास्तविक बताया गया था। साथ ही इसमें किसी तरह की एडिटिंग (editing)  से इनकार किया गया था।

2019 में करन के घर हुई थी पार्टी
28 जुलाई 2019 को करन जौहर ने हाउस पार्टी होस्ट की थी। इसमें दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, वरुण धवन, जोया अख्तर, विकी कौशल, अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर के साथ अन्य लोग मौजूद थे।Party का वीडियो खुद करन जौहर ने शूट (Shoot) कर Social Media पर डाला था। Video viral होने के बाद इस  Party में ड्रग्स (Drugs) के इस्तेमाल के आरोप लगे थे।

विधायक सिरसा ने की थी शिकायत
शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने पिछले साल मुंबई पुलिस कमिश्नर को एक पत्र लिखकर आरोप लगाया था कि करन जौहर की Party में ड्रग्स (Drugs) का इस्तेमाल हुआ था। उन्होंने करन और पार्टी में मौजूद अन्य लोगों के खिलाफ नारकोटिक्स ड्रग्स (Narcotics Drugs) और साइकोट्रोपिक पदार्थ (Psychotropic substance) अधिनियम 1985 के तहत मामला दर्ज करने की मांग की थी।

इसी साल जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड Bollywood में ड्रग्स का मामला उछला तो सिरसा ने एनसीबी (NCB) प्रमुख राकेश अस्थाना से मिलकर उनसे करन जौहर और अन्य कलाकारों के खिलाफ ड्रग पार्टी  (Drugs party) करने के मामले में शिकायत की थी। इसके बाद एनसीबी (NCB)  ने वीडियो को जांच के दायरे में लिया और इसकी फॉरेंसिक जांच (Forensic investigation)  कराई।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here