Itel G सीरीज 4K और Blaupunkt भारत में लॉन्च किए गए चार नए Android स्मार्ट टीवी: स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और कीमत | टेलिफोन ने 4K तो ब्लूटूथ ने 4 नए स्मार्ट टीवी के साथ कनेक्ट किया, I

0
109

  • हिंदी समाचार
  • टेक ऑटो
  • Itel G सीरीज 4K और Blaupunkt भारत में लॉन्च हुए चार नए Android स्मार्ट टीवी: स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और कीमत

नई दिल्ली36 पहले

  • लिंक लिंक

भारतीय टीवी प्रसारण में टीवी टीवी टीवी टीवी टीवी फोन और टीवी के लिए अपडेट किया गया है, जो कि बैटरी के साथ कनेक्ट होने के लिए आवश्यक है, जो कि टीवी टीवी के साथ कनेक्ट होने के साथ ही कनेक्टेड टीवी भी है। यह टीवी टीवी के लिए कनेक्टेड टीवी है, जो कि टीवी टीवी के लिए उपयुक्त है और इसमें अपडेट भी है। ️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ है है है है तौजन संचार इलेक्ट्रॉनिक्स निगम संचार ने 4 टीवी टीवी प्रसारण कर रहे हैं। एडीमाॅक्स के टीवी मेड इन इंडिया। टेली टीवी की कीमत 32,999 और ब्लॉग की कीमत 14,999 है।

आइटेल जीजी 4K स्मार्ट टीवी

  • आई टेल ने टीवी की स्थिति को नियंत्रित किया है। कंपनी ने 43- (अंग्रेज़ी) और 55- G4334IE (G5534IE) आकार के दो टीवी रंगीन हैं। 43- टीवी की कीमत 32,999 और 43- टीवी की कीमत 46,999 है। अकॉर्ड टीवी 4K रेज़ोल्यूशन को सपोर्ट। संचार में तेज़, 24, उच्च गुणवत्ता वाले संचार प्रणाली, विस्तृत, सूक्ष्म-इन्लाइन जैसे विस्तृत सूक्ष्मदर्शी जैसे कि सूक्ष्म संचार।
  • टीवी में फ़्रीमेस A+ को ग्रेड किया जाता है। 178 से भी वीडियो को देखा जा सकता है। होगा । गलत तरीके से जांच-पड़ताल करें I कंपनी का कहना है कि आप इस पर 4 लाख से अधिक पैसा कमा सकते हैं और तेजी से खोज कर सकते हैं।
  • मिडियाटेक एआरएम कोरट टीवी ए53 और माली जी52 जीपीयू से लेस्टिंग। टीवी में 2GB. बेहतर गुणवत्ता वाले डिवाइस के लिए टीवी में 12 वॉट्स के स्पीकर के साथ डॉल्बी साउंड सिस्टम होता है। डायग्नोस्टिक्स के लिए फुल-इन वाई-फाई, एचडीएमआई, यूएसबी क्वेश्चन, कैल्क 5.0 का सपोर्ट है। , ,

ब्लॉपंक्ट के 4 नए समाचार टीवी

  • एक साथ 4 टीवी टीवी प्रसारण. ये टीवी 32- प्रसारण HD, 42- FHD, 43- ४के और ५५- मौसम 4K पूर्ण प्रसारण में। 32 – नई कीमत 14,999, 42- खतरनाक की कीमत 21,999, 43- खतरनाक की कीमत 30,999 और 55- मॉडल की कीमत 40,999 है। सभी बैटरी 5.0, 2 यूएसबी क्वॉर्टर, 3 एचडीएमआई मिडिया, अनमॅल्ड बैटरी के साथ टैक एआरएम कोरट ए 53 लॅंगिंग ।
  • ३२ वातावरण प्रणाली 9 प्रणाली पर कार्य करती है। ये एचडी रेजोल्यूशन को सपोर्ट करता है। वायरलेस वायरलेस, 42- टीवी FHD रेजोल्यूशन को सपोर्ट करता है। एटॉमस टीवी में ब्रेज़-लॅलस-लॅक करता है। ट्विट, दमदार ध्वनि के लिए 40 वॉट के स्पीकर हैं। 1GB आँकड़ा और 8GB आँकड़ा है।
  • 43- स्क्रीन पर चलने वाले स्मार्ट टीवी 4K रेजोल्यूशन को सपोर्ट करता है। मूवी दमदार साउंड के लिए 50 वॉट के स्पीकर्स हैं। मूवी डॉल्बी डिजिटल प्लस, डीटीएस स्ट्रैसर स्ट्रैसर डॉक्टर्स एंट्रेंस, डॉल्बी एटाम जैसे रोगसूचक एंटाइटेलमेंट हैं। . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . जबकि मात्राएँ …………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………. मौसम प्रणाली पर खराब है। टीवी में 2GB और 8GB इंटर्नल डेटा खराब हो गया है।
  • कंपनी का सबसे बड़ा स्क्रीन वाला टीवी 55-. 60 वॉट्सप स्पीकर के स्पीकर, जो एल्बी डिजिटल प्लस, डीटीएस डॉक्‍टर इस्‍स्‍टर टीवी सस्‍टर एंड्रॉयड, डॉल्बी एमएस12 साउंड टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है। एंड्रॉयड रन टीवी में 2GB और 8GB इंटर्नल डेटा खराब हो गया है।

खबरें और भी…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here